JS NewsPlus - шаблон joomla Продвижение
BREAKING NEWS
गुलाबी होगा भारत-आस्ट्रेलिया का तीसरा टी-20 मैच
छत्तीसगढ़ : इनामी नक्सली कमांडर मुठभेड़ में ढेर
केंद्र से सूखाग्रस्त 12 राज्यों में चलीं योजनाओं का ब्योरा तलब
उत्थान समिति ने शुरू किया कलाम अवार्ड
क्षेत्रीय अस्थिरता के लिए अमेरिकी नीतियां जिम्मेदार : अजीज
उप्र : सूचना आयुक्त अरविंद बिष्ट पर कदाचार का आरोप
आस्ट्रेलियन ओपन की शुरुआत में ही टेनिस पर फिक्सिंग का साया (लीड-1)
उप्र : ट्रेन से उतरते ही यात्री की मौत
'क्या मुल्ला पाकिस्तानियों को पागलपन की तरफ ढकेल रहे हैं?'
आस्ट्रेलियन ओपन : अगले दौर में पहुंचे सेरेना, शारापोवा, जोकोविच (लीड-1)

LIVE News

गुलाबी होगा भारत-आस्ट्रेलिया का तीसरा टी-20 मैच

छत्तीसगढ़ : इनामी नक्सली कमांडर मुठभेड़ में ढेर

केंद्र से सूखाग्रस्त 12 राज्यों में चलीं योजनाओं का ब्योरा तलब

उत्थान समिति ने शुरू किया कलाम अवार्ड

क्षेत्रीय अस्थिरता के लिए अमेरिकी नीतियां जिम्मेदार : अजीज

'खतरों के खिलाड़ी' अक्षय को भी लगता है डर!

मुंबई, 18 जनवरी (आईएएनएस)। अपने बेहतरीन स्टंट से दर्शकों को हैरान कर देने वाले 'खतरों के खिलाड़ी' अक्षय कुमार का कहना है कि उन्हें मैरी-गो-राउंड या हिंडोले (एक तरह का झूला) पर बैठने में मजा नहीं आता। उन्हें इस पर बैठने से डर लगता है।

एक बयान में कहा गया कि अक्षय ने यह बात 'जूम' पर प्रसारित होने वाले शो 'यार मेरा सुपरस्टार' में कही।

उन्होंने कहा, "ऐसा नहीं है कि मैं मैरी-गो-राउंड पर नहीं बैठा हूं, लेकिन इस पर बैठते ही मेरा सिर चकराने लगता है। मैं इस पर बैठने से डरता हूं।"

अक्षय जल्द 'एयरलिफ्ट' में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ अभिनेत्री निमरत कौर भी हैं। यह 22 जनवरी को रिलीज हो रही है।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

Related items

  • 'छत्तीसगढ़ लेट्स फुटबॉल' में खेलेंगे अभिषेक, रणबीर सहित कई दिग्गज
    रायपुर, 18 जनवरी (आईएएनएस/वीएनएस)। छत्तीसगढ़ में लेट्स फुटबॉल छत्तीसगढ़-2016 का आयोजन 24 जनवरी को किया जा रहा है। यह आयोजन छत्तीसगढ़ की स्पात नगरी भिलाई के जयंती स्टेडियम में होगा। अनोखा आयोजन होगा, क्योंकि इसमें बॉलीवुड के सितारे क्रिकेट के दिग्गजों से भिड़ेंगे।

    आयोजन की जानकारी देते हुए राजेश चौहान और अनिल नचलानी ने बताया कि इस खेल में भाग लेने के लिए बॉलीवुड स्टार अभिनेता अभिषेक बच्चन, रणबीर कपूर, आदित्य राय, अर्जुन कपूर, राज कुंद्रा, डिनो मारियो, शब्बीर आहलुवालिया, करन मेहरा, राजेश चौहान, सलिल अंकोला, अमर खुरसिया, इरफान पठान, यूसुफ पठान, राबिन सिंह, सनथ जयसूर्या, चामिंडा वास सहित कई दिग्गज खिलाड़ी मैदान की शोभा बढ़ाएंगे।

    उन्होंने जानकारी दी कि आयोजन को लेकर स्टेडियम में तैयारियां जोरों पर है। इस स्टेडियम में 30 हजार दर्शकों की बैठक क्षमता है। मैच प्रतिदिन शाम 5. 30 बजे शुरू होगी। शाम को होने वाले मैच को ध्यान में रखकर स्टेडियम में चारों ओर फ्लड लाइट की व्यवस्था की गई है। साथ ही दर्शकों के मनोरंजन के लिए गायकों और अन्य कलाकारों को बुलाया गया है। मैच का टिकट 'ऑनलाइन बुक माइ शो' के माध्यम से खरीदा जा सकता है।

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।
  • 'गांधी बनाम आजाद' के साथ कोई समझौता नहीं करेंगे अभय कुमार

    मुंबई, 18 जनवरी (आईएएनएस)। फिल्मकार अभय कुमार गांधी-विरोधी फिल्म 'गांधी बनाम आजाद' के साथ अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। उनका कहना है कि वह केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड से लड़ने को तैयार हैं, क्योंकि उन्हें फिल्म का कोई दृश्य काटा जाना मंजूर नहीं है।

    अभय ने आईएएनएस से कहा, "फिल्मकार के रूप में, मैं बिना किसी 'कट' के फिल्म रिलीज करने को तैयार हूं। मैं समझता हूं कि सेंसर बोर्ड के अपने दिशा निर्देश हैं, लेकिन मेरे लिए यह जरूरी है कि फिल्म दुनियाभर में बिना किसी कट के रिलीज हो। किसी भी मामले में मैं समझौता करने को तैयार नहीं हूं।"

    बॉम्बे टॉकीज स्टूडियो के संस्थापक राज नारायण दुबे के पोते ने कहा, "फिल्म उद्योग से कई दोस्तों और कई करीबी लोगों ने मुझसे कहा है कि यह मेरे लिए आसान नहीं है, लेकिन मैं इसके लिए तैयार हूं।"

    अभय विभिन्न कार्यक्रमों में फिल्म दिखाने को तैयार हैं।

    उन्होंने कहा, "मेरी टीम पहले ही इस पर काम कर रही है। वह फिल्म को आगे बढ़ाने के लिए कुछ लोगों से बातचीत कर रहे हैं। अगर मेरी फिल्म को व्यावसायिक तरीके से रिलीज करने की अनुमति नहीं मिलती है तो कोई बात नहीं। मैं इस फिल्म को फिल्म समारोहों में रिलीज करने की कोशिश करूंगा, क्योंकि इस तरह की फिल्मों को दुनियाभर में पहुंचाने की जरूरत है।"

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

  • महिला संग दुर्व्यवहार पर नवाजुद्दीन सिद्दिकी के खिलाफ एफआईआर

    मुंबई, 18 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी के खिलाफ एक महिला के साथ दुर्व्यवहार के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। नवाजुद्दीन की हाउसिंग सोसायटी में ही रहने वाली इस महिला का आरोप है कि पार्किं ग जगह को लेकर हुए विवाद पर अभिनेता ने उन्हें धक्का दिया और उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

    यारी रोड स्थित 'जोहरा अघदी नगर हाउसिंग सोसायटी' की अध्यक्ष सोनी दांडेकर की 24 वर्षीय बेटी हीना शेख ने वर्सोवा थाने में नवाजुद्दीन के सुरक्षा कर्मियों द्वारा उनके साथ दुर्व्यवहार करने की शिकायत दर्ज कराई है।

    दांडेकर ने आईएएनएस को कहा, "हम यहां 1994 से रह रहे हैं और वह एक साल पहले ही यहां आए हैं। उन्होंने आते ही पार्किं ग की सारी जगह पर कब्जा जमा लिया है।"

    उन्होंने कहा, "हमने उन्हें इस मामले में कई नोटिस भी भेजे, लेकिन उन्होंने इनकी कोई परवाह नहीं की।"

    दांडेकर ने कहा, "आज मेरी बेटी उनके द्वारा कब्जे में किए गए पार्किं ग स्थल की तस्वीरें खींचने गई थी, लेकिन उन्होंने अपने भाई और सहयोगियों के साथ मिलकर उससे दुर्व्यवहार किया और उसे धक्का दिया। इसलिए हमने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।"

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

  • हमें किसी के पैसों की जरूरत नहीं : रणधीर

    मुंबई, 18 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर और उनके व्यवसायी पति संजय कपूर की शादीशुदा जिंदगी में चले आ रहे झगड़ों और आरोपों-प्रत्यारोपों के दौर के बीच, अब उनके तलाक की खबरें जोरों पर हैं। इसी बीच करिश्मा के पिता रणधीर कपूर ने इन अफवाहों का खंडन किया है कि करिश्मा ने पैसों के लिए संजय कपूर से शादी की थी।

    रणधीर का कहना है कि बॉलीवुड का नामी गिरामी कपूर खानदान सामथ्र्यवान है और उसे किसी के पैसों के पीछे भागने की जरूरत नहीं है।

    संजय और करिश्मा की शादी 2003 में हुई थी और उनके दो बच्चे समायरा और कियान राज कपूर हैं।

    रणधीर ने आईएएनएस को बताया, "सारी दुनिया कपूर खानदान के बारे में जानती है और ईश्वर ने हमें बेशुमार इज्जत और दौलत बख्शी है। हमें किसी के पैसों के पीछे भागने की जरूरत नहीं है, खासतौर पर संजय कपूर के पैसों के पीछे तो हरगिज नहीं।"

    उन्होंने कहा कि संजय खुद को बेहद दौलतमंद बताकर अपनी प्रेमिकाओं को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे होंगे।

    तनाव के दौर से गुजर रही करिश्मा को पिता का पूरा समर्थन प्राप्त है।

    रणधीर ने कहा, "हर पिता की तरह मैं अपने बच्चों से बेहद प्यार करता हूं। मैं अपने नाती, नातिन को लेकर भी बेहद चिंतित हूं। मैं उनकी खुशी चाहता हूं और उम्मीद करता हूं कि यह उनके जीवन को प्रभावित न करे।"

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

  • श्रीदेवी अभिनय का 'एन्साइक्लोपीडिया' है : विद्या

    मुंबई, 18 जनवरी (आईएएनएस)। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि श्रीदेवी अभिनय का 'एन्साइक्लोपीडिया' हैं।

    कई साल बाद एक बार फिर अनिल कपूर और श्रीदेवी अभिनीत 1987 की फिल्म 'मिस्टर इंडिया' देखने के बाद विद्या ने फिल्म की टीम की तारीफ की।

    विद्या ने ट्वीट किया, "कमरा..कमरे के आगे बॉलकनी, बॉलकनी के आगे गॉर्डन..गॉर्डन के आगे समंदर..अभिनय का 'एन्साइक्लोपीडिया' देख रही हूं..श्रीदेवी।"

    अभिनेत्री ने आगे ट्वीट किया, "हां, हम आपसे प्यार करते हैं मिस्टर इंडिया। अनिल कपूर दिलदार हैं..आप एकदम सच्चे हैं।"

    विद्या ने साथ ही फिल्म के निर्देशक शेखर कपूर की भी तारीफ की।

    उन्होंने लिखा, "शेखर कपूर ने बच्चों का काफी अच्छा निर्देशन किया। मुझे अभी एहसास हुआ कि 'मिस्टर इंडिया' और 'मासूम' मेरी पसंदीदा फिल्में हैं।"

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

  • 'संता बंता प्राइवेट लिमिटेड' 11 मार्च को रिलीज

    मुंबई, 18 जनवरी (आईएएनएस)। बमन इरानी और वीर दास अभिनीत आगामी हास्य फिल्म 'संता बंता प्राइवेट लिमिटेड' 11 मार्च को रिलीज होगी।

    प्रोडक्शन बैनर की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत और वायकॉम 18 मीडिया प्राइवेट लिमिटेड तथा सिनेटेक टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित फिल्म में बमन और वीर सरदारों की भूमिका में हैं और दोनों पक्के दोस्त हैं।

    बयान के अनुसार, संता और बंता का किरदार निभा रहे बमन और वीर फिल्म में फिजी के एक सुंदर द्वीप में पहुंचते हैं, जहां से शुरू होता है हंसी का सफर।

    आकाशदीप सबीर द्वारा निर्देशित फिल्म में नेहा धूपिया और लीसा हेडन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

खरी बात

'इंक अटैक' सस्ती लोकप्रियता, सुरक्षा पर भारी

अब स्याही फेंकना अहिंसक तरीके से अपनी बात कहने का माध्यम बनता जा रहा है या फिर एक अपरंपरागत तरीके से सोशल मीडिया, समाचार चैनलों के इस दौर में चर्चित...

आधी दुनिया

सावित्रीबाई फुले जिन्होंने भारतीय स्त्रियों को शिक्षा की राह दिखाई

सावित्रीबाई फुले जिन्होंने भारतीय स्त्रियों को शिक्षा की राह दिखाई

उपासना बेहार “.....ज्ञान बिना सब कुछ खो जावे,बुद्धि बिना हम पशु हो जावें, अपना वक्त न करो बर्बाद,जाओ, जाकर शिक्षा पाओ......” सावित्रीबाई फुले की कविता का अंश अगर सावित्रीबाई फुले...