JS NewsPlus - шаблон joomla Продвижение
BREAKING NEWS
'आईएस ने बेल्जियम में भेजे नए आतंकी'
चीन के राष्ट्रपति ने राउल कास्त्रो को दी बधाई
पश्चिम बंगाल में हिंसा, माकपा कार्यकर्ता की मौत
गुजरात लॉयन्स का मुख्य प्रायोजक बना टीवीएस टायर्स
हरदा में पानी विवाद में महिला ने की आत्महत्या
देशों के साथ युवा आदान-प्रदान कार्यक्रमों पर एमओयू
फरक्का बांध परियोजना भूमि बीएसएफ को दिए जाने की मंजूरी
पुणे में 1 मई को आईपीएल मुकाबले को हरी झंडी
यूक्रेन में राजनीतिक संकट का समाधान : पोरोशेंको
यूडीएफ घोषणापत्र में सभी को भोजन व आवास देने का वादा

LIVE News

'आईएस ने बेल्जियम में भेजे नए आतंकी'

चीन के राष्ट्रपति ने राउल कास्त्रो को दी बधाई

पश्चिम बंगाल में हिंसा, माकपा कार्यकर्ता की मौत

गुजरात लॉयन्स का मुख्य प्रायोजक बना टीवीएस टायर्स

हरदा में पानी विवाद में महिला ने की आत्महत्या

सिंहस्थ के बेशर्म साधुओं, निर्लज्ज प्रशासन के नाम जो सूखे प्रदेश में धर्म के नाम पर मालपुए उड़ा रहे हैं और पानी बर्बाद कर रहे हैं Featured

संदीप नाईक

सिंहस्थ के बेशर्म साधुओं और मध्यप्रदेश के निर्लज्ज प्रशासन के नाम जो सूखे प्रदेश में धर्म के नाम पर मालपुए उड़ा रहे है और पानी बर्बाद कर रहे है।

ग्राम पंचायत रमखिरिया के राजापुर ग्राम, जिला पन्ना, मप्र, में देखा कि लोग नालों ओर झिरियों के गंदे पानी से पेय जल की पूर्ति कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर ग्राम खजरी कुडार में ऐसा भीषण पेय जल संकट है कि एक माह में लगभग 100 गायों ने दम तोड़ दिया है । गौ के माता के नारे लगाने वालों को भी सूचित कर देना चाहता हूँ कि हमारी गौ माताएं दम तोड़ रही है और लोग प्यास से पलायन ही नही कर रहे, मर भी रहे है।

भाई यूशुफ बेग, रविकांत पाठक और साथियों की टीम कल से जल स्रोतों की सफाई का काम शुरू कर रही है ताकि गौ माता, अन्य चौपायों के साथ इंसानी जिंदगी को भी बचाया जा सकें। उज्जैब के सिंहस्थ में धर्म के नाम पर दान करके परलोक में अपनी सीट बुक करवाने वालों को ये कभी दिखेगा, या साधुओं की चाटुकारिता करके पूरी शर्म बेच दोगे ?

प्रदेश शासन और प्रशासन ने तो निर्लज्जता की सीमाएं लांघकर मालवा का नर्मदा जल भी उज्जैन में उंडेल दिया है और 5000 करोड़ रुपयों का खेल खेलने में व्यस्त है।

प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री पुण्य कमाने में व्यस्त, सबसे बड़ी फर्जी सदस्यता वाली पार्टी राम नवमी पर सूखे में जुलुस निकालने में व्यस्त और परिधान मंत्री डा आम्बेडकर के बहाने अपनी माँ को अब बर्तन मांजने वाली बनाकर पांच राज्यों में सत्ता हथियाने में व्यस्त तो देश की गौ माता का ध्यान कौन रखेगा, और पूरे बुन्देलखण्ड के लोगों की मौत का मातम कौन मनायेगा ? जिला प्रशासन के लोग मुआवजे की राशि के गणित में लगे है ।

उफ़, यह प्रदेश है या कत्लगाह !!!

हम सब लोग जो वहाँ जा रहे है बेचैन है और कुछ सूझ नही रहा और पूरे प्रदेश, देश के लोग शिवराज जी के मुस्कुराते चेहरे के विज्ञापन पर उज्जैन पुण्य के बहाने नहाने आ रहे है !!!

कितने और वीभत्स होंगे हम और अभी ???

Read 40 times
Rate this item
(0 votes)

About Author

संदीप नाइक

लेखक सामाजिक कार्यकर्ता एवं स्वतंत्र टिप्पणीकार हैं.

आधी दुनिया

टी वी पर हंगामेदार बहस: मुस्लमान महिलाऐं 'क़ाज़ी' बन सकती हैं?

शीबा असलम फ़हमी यह टी वी पर हंगामेदार बहस का हिस्सा है, विषय है की क्या मुस्लमान महिलाऐं 'क़ाज़ी' बन सकती हैं? डिबेट में शामिल मौलानाओं को ऐतराज़ है की...

जीवनशैली

महिलाओं पर नाइटशिफ्ट के ज्यादा दुष्परिणाम

लंदन, 19 अप्रैल (आईएएनएस)। नींद हमारे जैविक चक्र (बायोलॉजिकल साइकल) का एक अहम हिस्सा है और इसमें खलल विशेषकर नाइट शिफ्ट में काम करने के कारण पड़ने वाली खलल पुरुषों...