बैंकाक, 3 नवंबर (आईएएनएस)। एक यात्री ने अपनी उस गलती के लिए माफी मांगी है, जिसके बम संबंधित मजाक के कारण 'थाई लॉयन विमान' सेवा की उड़ान रोकनी पड़ी थी। विमान सेवा और उसके नियोक्ता ने कानूनी कार्रवाई की बात कही है। मीडिया में मंगलवार को जारी एक रिपोर्ट में यह कहा गया।
बैंकाक पोस्ट द्वारा मंगलवार को जारी एक रपट के मुताबिक, 'थाई लॉयन विमान सेवा' प्रमुख अश्विन यांगकिरातिवोर्न ने कहा कि सस्ती विमानन कंपनी की कानूनी टीम रविवार को उड़ान संख्या एसएल 8536 के रद्द होने के कारण हुए नुकसान का आकलन कर रही है और इस नुकसान की भरपाई के लिए 23 वर्षीय पिचित बूनदेंग पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
'स्टेट रेलवे ऑफ थाईलैंड' के एक कर्मचारी पिचित 'थाई लायन विमान सेवा' की उड़ान में बम होने की संभावना का मजाक करने के कारण चर्चा में आ गए थे। विमान रविवार को उस समय बैंकाक के डॉन म्यूयेंग हवाई अड्डे से उड़ान भरने की तैयारी कर रहा था।
एक परिचारक ने विमान के कैप्टन को इसकी जानकारी दी, जिसने तत्काल उड़ान रद्द कर दी और सभी यात्रियों को उतरने का निर्देश दिया। इस घटना के कारण उड़ान में छह घंटे की देर हुई और सैकड़ों यात्री इससे प्रभावित हुए।
पिचित ने कहा कि उसने केवल एक महिला उड़ान परिचारक से मजाक करने के मकसद से बम की बात कही थी जो उसके मुताबिक बेहद आकर्षक थी।
अश्विन ने कहा, "यह सही है कि यात्री उड़ान परिचारक से मजाक कर रहा था, लेकिन विमान की सुरक्षा सर्वोपरि है।"
प्रमुख ने कहा, "कानूनी दल मुआवजे की राशि का आकलन कर रहा है। इस घटना को एक सबक और अन्य यात्रियों के लिए एक उदाहरण के तौर पर लिया जाना चाहिए।"
इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।
थाई विमान में बम संबंधित मजाक पर यात्री ने माफी मांगी
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