" भाजपा नेता कार्यालय में बैठकर करते हैं दलाली और पैसों का लेन देन "

राज्य

भोपाल : 27 सितंबर / ग्वालियर में 28 - 29 सितंबर को होने जा रही मध्य प्रदेश भाजपा कार्यकारणी बैठक से एक दिन पहले ही भाजपा नेता राजेश भदौरिया ने पार्टी, संगठन और सरकार के काम काज पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं । उन्होंने व्यापम सहित कई मुद्दों पर सवाल उठाते हुए पार्टी को कठघरे में खड़ा कर दिया है ।

सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के प्रेदेश सयोंजक राजेश भदौरिया ने आज पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि यह अत्यंत आश्चर्यजनक और खेद पूर्ण है की भारतीय जनता पार्टी की सरकार उपरोक्त भ्र्ष्टाचार की नैतिक जिम्मेवारी लेना तो दूर बल्कि बड़ी ही शर्मिंदगी से ऐसा दिखावा कर रही है जैसे कुछ हुआ ही नहीं हो, और प्रदेश की जनता की गाढ़ी कमाई का पैसा पार्टी के भव्य आयोजनों पर पानी की तरह बहा रही है ताकि जनता का ध्यान भ्र्ष्टाचार से हट जाए ।


भदौरिया ने आगे कहा कि भाजपा श्यामाप्रसाद मुखर्जी के सपनो का रास्ता छोड़ भ्र्ष्टाचार के रास्ते पर चल पड़ी है । आगे आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि कुछ अधिकारी और नेता पार्टी कार्यालय में बैठकर पैसों का लेनदेन और दलाली करते हैं । इनकम टैक्स अधिकारी पूनम रॉय के पति पर आरोप लगाते हुए कहा की वह पार्टी कार्यालय में बैठकर दलाली करते हैं । उन्होंने आगे बताया कि इस मसले को लेकर लगातार 3 कार्यकारणी मीटिंग में भ्र्ष्टाचार की बात उठाई लेकिन कार्यकारणी मीटिंग में उनकी बात सुनी नहीं गई ।

राजेश ने आगे बताया कि इस मामले को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नन्दकुमार सिंह चौहान को भी पत्र लिखा तथा पत्र के द्वारा राजेश ने मांग की व्यापम में हुए भ्र्ष्टाचार के कारण लाखों छात्रों और उनके परिजनों को त्रासदी से गुजरना पड़ा है इसके लिए भाजपा प्रदेश की जनता से माफ़ी मांगे तथा आगामी विधान सभा चुनाव में मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार दलित वर्ग से हो इसकी घोषणा करे ।

Back to Top