डाटा वॉर में कूदा BSNL, अप्रैल से शुरू करेगा 4 G

राज्य, राष्ट्रीय

भोपाल: 5 सितम्बर/ भारत संचार निगम लिमिटेड के कार्यालय में मुख्य प्रबंधक अधिकारी जी सी पांडेय ने पत्रकार वार्ता में ग्राहकों के लिए लुभावने प्लान प्रस्तुत करते हुए कहा की अब 75 पैसे प्रति GB डाटा देगा बीएसएनएल। पांडेय ने कहा की अगर इस प्लान के बाद भी कोई प्राइवेट कंपनी इससे सस्ता प्लान लॉन्च करेगी तो हम भी प्लान बदंलने के लिए तैयार हैं।

अपने नए प्लानों के बारे में पांडेय ने बताया की मात्र 249 रु में हाई स्पीड अनलिमिटेड ब्रॉडबैंड के साथ मुफ्त कालिंग सुबिधा के साथ ही लैंडलाइन कनेक्शन लेना अब आसान होगा। मात्र 49 रु में लैंडलाइन सुबिधा उपलब्ध बीएसएनएल उपलब्ध कराएगी। खराब डाटा स्पीड को नकारते हुए उन्होंने कहा की अब ब्रॉडबैंड की न्यूनतम स्पीड 1 MBPS होगा। Mobile Phone ग्राहक के लिए 1099 रु का अनलिमिटेड 3 G डाटा प्लान, वहीं वाईफाई हॉट स्पॉट के बारे में बताते हुए पांडेय ने कहा की पूरे प्रदेश में लगभग 258 स्थानों को फ्री वाईफाई सुबिधा प्रदान करने की योजना है जिसमे से 60 स्थानों पर वाईफाई हॉट स्पॉट प्रारम्भ कर दिए गए हैं।

एक पत्रकार ने सवाल किया की रिलाइंस जिओ की ब्रांडिंग प्रधानमंत्री मोदी कर रहे हैं तो फिर बीएसएनएल की ब्रांडिंग कौन करेगा ? इस सवाल पर पांडेय ने कोई भी टिप्पणी से इनकार कर दिया।

Back to Top