ताजुल मसाजिद पर निंदनीय उकसावेपूर्ण घटना, उजागर हो षडयंत्रकारियों के नाम

राज्य

भोपाल: १३ सितम्बर/ मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के राज्य सचिव बादल सरोज ने आज सुबह ईद की नमाज़ के समय भोपाल की ताजुल मसाजिद पर जाकर तथाकथित हिंदुत्ववादी संगठनो द्वारा बेहूदा, साम्प्रदायिक और उक्सावेपूर्ण नारेबाजी की घटना को बेहद निंदनीय बताया है । उन्होंने कहा की नमाज़ के लिए नीयत नहीं बाँधी जा चुकी होती तो हालात भयावह हो सकते थे । हाल के वर्षों में इन कथित संगठनो ने जैसे माहौल को बिगाड़ने की ठान रखी है । जाहिर सी बात है कि यह सब राजनीतिक संरक्षण के चलते हो रहा है । यही दवाब था जिसका उदाहरण इन उत्पातियों को पुलिस हिफाजत में पहले एक अस्पताल बिल्डिंग में छुपाया फिर भगा दिया गया ।

माकपा नेता ने पुलिस अधिकारियों के इस भयग्रंथि से भरे आचरण को अफसोसनाक बताया है । माकपा ने अपराधियो और उनके सरपरस्तों तथा षडयंत्रकारियों के नाम सार्वजनिक करने, इनके विरुद्ध कार्यवाही करने की मांग की है ।

बादल सरोज के अनुसार भ्रष्टाचार, अत्याचार और जनता की बदहाली के लिए जिम्मेदार भाजपा सरकार के कथित परिवार की उस ग्रैंड कांस्पीरेसी का अंग है, जिसे अमल में लाकर वे अपने अपराधों से बचने के लिए हिंसक टकराव करवाना चाहते हैं ।

माकपा की राय में ऐसी स्थिति में यह अवाम की भी जिम्मेदारी बनती है कि वह इस साजिश को पहचाने और इन जघन्य मानवता विरोधियों के बिछाये जाल में न फंसे ।

Back to Top