किम को पसंदीदा कपड़े खोजने में है परेशानी

मनोरंजन

लॉस एंजेलिस, 16 अगस्त (आईएएनएस)| रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां को अपने 'साइज 2' के मनपसंद कपड़े ढूंढ़ने में परेशानी हो रही है, हालांकि उन्होंने बेटे सैंट को जन्म देने के बाद 27.2 किलो वजन घटाया है। वेबसाइट 'फीमेलफर्स्ट डॉट कॉ डॉट यूके' ने 'हार्पसबाजार डॉट कॉम' के हवाले से बताया कि किम को अपनी काया के हिसाब से कपड़े चुनने में परेशानी की बात कही है।

उन्होंने कहा, "ऐसी चीजें ढूंढना जो अनूठी भी हो और मेरी बॉडी के मुताबिक भी हो, काफी मुश्किल है। यह मेरे सुडौल शरीर और गेम से ऊपर की चीज है। मैं अब साइज 2 की हूं। मुझे कर्वी होना चाहिए था, लेकिन फिलहाल नहीं हूं।"

किम ने कहा, "यह शुरुआत से ही चुनौती बनी हुई है। कोई भी डिजाइनर अब मुझे कपड़े नहीं भेज रहा। वे सोच भी नहीं सकते कि मैं उनके सैंपल साइज में फिट आऊंगी। वे केवल फोटो देखते हैं और समझते हैं कि मैं सुपरकर्वी हूं।"

उन्होंने कहा, "अब तो कुछ डिजाइनर ऐसे भी हैं जो कसम खाकर कहते हैं कि मैं अब कभी सैंपल साइज में फिट नहीं आ पाऊंगी. तो यह देखना मजेदार होगा, जब आखिरकार कोई डिजाइनर मुझे कुछ चुनकर भेजेगा और कहेगा, देखो वो सचमुच सैंपल साइज में फिट आ रही है।"

Back to Top