अनुष्का को कई निर्देशकों ने सराहा

मनोरंजन

मुंबई, 11 जुलाई (आईएएनएस)| अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों 'सुल्तान' की सफलता का जश्न मना रही हैं। फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर उनकी तारीफ करते नहीं थकते। उन्होंने "मुझे 'सुल्तान' के लिए इससे बेहतर आफरा नहीं मिलती। वह बेहतरीन और प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं।"

यहां तक सलमान खान ने भी उनकी तारीफ करते हुए उन्हें 'अच्छी अभिनेत्री' बताया। उनसे जब अनुष्का के साथ काम के अनुभव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था, "खासकर प्रतिभावान लोगों के साथ काम करना अच्छा होता है।"

अनुष्का पिछले करीब आठ साल से हिन्दी फिल्म जगत में हैं और इस बीच उन्होंने कई नामी निर्देशकों के साथ काम किया है, जिनमें बॉलीवुड के दिवंगत निर्देशक यश चोपड़ा निर्देशित आखिरी फिल्म 'जब तक है जान' भी शामिल है।

वहीं, करण जौहर आगामी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में अनुष्का को निर्देशित कर रहे हैं।

अनुष्का ने साल 2008 में यशराज फिल्म्स की फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने हमेशा खुद में विश्वास जताने के लिए टीम का आभार जताया है।

अनुष्का ने बतौर निर्माता 'एनएच10' बनाया। इसका निर्देशन करने वाले नवदीप सिंह ने भी उनकी तारीफ करते हुए कहा, "अनुष्का जैसी समर्पित अभिनेत्री मैंने नहीं देखी। वह बेहद प्रतिभावान हैं।"

वह शाहरुख खान के साथ आगामी फिल्म में फिल्मकार इम्तियाज अली के साथ काम करने जा रही है। 'रब ने बना दी जोड़ी' और 'जब तक है जान' के बाद यह शाहरुख के साथ उनकी तीसरी फिल्म होगी।

अनुष्का उन गिनी-चुनी अभिनेत्रियों में से हैं, जिन्हें अपने छोटे से फिल्मी करियर में फिल्म जगत के तीनों चर्चित खानों- शाहरुख, सलमान और आमिर (पीके) के साथ काम करने का मौका मिला। वह इसे एक अच्छा अनुभव बताती हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म जगत में अपनी जगह बनाए रखने के लिए जरूरी है कि 'काम करो और अपने काम से मतलब रखो।'

Back to Top