आज की फिल्मों की सफलता का मूल्यांकन 1 दिन में ही : करण

मनोरंजन

चेन्नई, 14 सितंबर (आईएएनएस)| अपनी आगामी तमिल एक्शन थ्रिलर फिल्म 'उछातुल्हा शिवा' का इंतजार रहे अभिनेता करण का मानना है कि आज के समय में बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों की सफलता का मूल्यांकन एक दिन में ही हो जाता है। एक बाल कलाकार के रूप में अपने अभिनय पारी की शुरुआत करने वाले करण ने आईएएनएस को बताया, "अब एक दिन में ही फिल्मों की सफलता का पता चल जाता है। मैं पिछले दो दशक से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हूं और मैंने कई सिल्वर जुबली फिल्में की है।"

उन्होंने कहा, "आज के समय में फिल्में अगर 25 दिनों तक चल जाए तो यह बहुत बड़ी सफलता है। यही सच्चाई है। यहां हर सप्ताह कई फिल्में एक साथ रिलीज होती है। लोगों के पास फिल्मों के कई विकल्प होते हैं।"

नब्बे के दशक में 'कधल कोट्टाइ', 'लव टूडे' और 'सोलामेल' जैसे कई हिट फिल्में देने वाले अभिनेता को फिल्म इंडस्ट्री में बदलते समय को लेकर कोई शिकायत नहीं है।

करण ने अपनी आगामी फिल्म के बारे में कहा, "इसकी स्क्रिप्ट काफी दमदार है। यह हास्य से भरपूर एक्शन थ्रिलर फिल्म है। मैंने फिल्म के एक्शन दृश्यों को बॉडी डबल के बिना ही शूट किया है।"

करण ने कहा, "मैं साल में कम से कम तीन फिल्में करना चाहता हूं। अगर मैं एक प्रोजेक्ट 100 दिनों में करता हूं तो इस तरह साल में तीन फिल्में कर सकता हूं।"

करण की दो सालों के बाद फिर से वापसी हो रही है। फिल्म 'उछतुला शिवा' के निर्देशक जेपी हैं। इसका निर्माण करण की पत्नी देवी ने किया है। इसमें नेहा रत्नाकरण, नरेन, इलावरसु और रमेश खन्ना मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म शुक्रवार 16 सितंबर को रिलीज हो रही है।

Back to Top