सेलिना ने किया फैमिली फिटनेस क्लब का उद्घाटन किया

उत्तरप्रदेश, मनोरंजन, जीवनशैली, Life Style

नई दिल्ली, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)। फिल्म अभिनेत्री सेलिना जेटली ने रविवार को यहां फैमिली फिटनेस क्लब जिमका का उद्घाटन किया। यह यूरोपीय क्लब बच्चों से लेकर बड़ों तक को फिटनेस क्लासेस उपलब्ध कराता है, और भारत में पहली बार कदम रखने जा रहा है।

कंपनी ने इस अवसर पर नॉक आउट वेलनेस लैब्स एलएलपी की भागीदारी के जरिए देश के सभी प्रमुख शहरों में फ्रेंचाइज खोलने की भी घोषणा की।

इस अवसर पर सेलिना ने कहा, "फिटनेस की जरूरत के बारे में जागरूकता और चेतना में हो रही वृद्धि के कारण भारत में फिटनेस क्लब और ब्रांडों की कई श्रृंखलाओं का उद्भव हो रहा है। हालांकि जिमका इस मामले में अन्य से अलग है, क्योंकि यह फिटनेस को सभी लोगों के लिए रोजर्मे की जरूरत की अवधारणा के रूप में बढ़ावा देता है। 30 साल की उम्र में अचानक जागकर फिटनेस मानकों पर खरा उतरने की जगह फिटनेस एवं स्वस्थ जीवनशैली को ताउम्र अपनाया जाना चाहिए।"

जिमका फिटनेस क्लब इंस्ट्रक्टरों की निगरानी में परिवार के हर सदस्य के लिए, चाहे वे शिशु हो, बच्चे हों, किशोर हो या वयस्क हों, उनकी उम्र के हिसाब से खास फिटनेस क्लासेस उपलब्ध कराने की नई और अनूठी अवधारणा पेश कर रहा है।

नॉक आउट वेलनेस लैब्स एलएलपी के सीईओ मोहित वर्मा ने कहा, "हमारे देश में हर जगह जिम एवं फिटनेस श्रंखलाएं सुलभ हो रही हैं और इसके साथ ही फिटनेस तेजी से बढ़ता हुआ उद्योग बन चुका है। जिमका इस क्षेत्र में कुछ नया लेकर आया है। यह न केवल वयस्कों को, बल्कि सभी आयु वर्ग के लोगों को फिटनेस सत्र उपलब्ध करा रहा है।"

« Older Article वाराणसी भगदड़ में मृतकों की संख्या 25 हुई

Next Article » भारतीय रेशम की ब्रांडिंग की जरूरत : ईरानी

Back to Top