समय से आगे जाने का साहस मुझ में नहीं : मसाबा गुप्ता

मनोरंजन, Life Style, Interview

उमा रामासुब्रमण्यन
मुंबई, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। अपने परिधानों में रंगीन कलाकृतियों और प्रिंट्स का इस्तेमाल कर भारतीय बाजार में फैशन को नया आयाम देने वाली मसाबा गुप्ता का कहना है कि उनका फैशन समकालीन है और उनमें समय से आगे जाने का साहस नहीं है।

मसाबा ने आईएएनएस को बताया, "मेरी मां निश्चित तौर पर अपने समय से कहीं आगे हैं। उन्होंने जिन विकल्पों को चुना है वे भी समय से आगे हैं, लेकिन अगर आप मुझसे मेरे फैशन के बारे में पूछते हैं तो मुझे नहीं मालूम है।"


उन्होंने आगे कहा, "मैं व्यक्तिगत रूप से महसूस करती हूं कि जब मेरे काम की बात आती है तो मैं समकालीन हूं। मैं समय से आगे जाने वाली बहादुर नहीं हूं।"


नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड्स की संतान मसाबा के मुताबिक, उनकी मां नीना गुप्ता कुछ नया करने की कोशिश से कभी नहीं डरती हैं। उनकी मां उनकी प्रेरणा हैं।

डिजाइनर अपनी नवीनतम संग्रह को मेबलीन न्यूयॉर्क के सहयोग से दिल्ली में आयोजित अमेजॉन इंडिया फैशन वीक स्प्रिंग समर 2017 में 15 अक्टूबर को पेश करेंगी।

मसाबा ने बताया कि उन्होंने परिधानों को प्रगतिशील भारतीय पहनावे और आधुनिक महिलाओं को ध्यान में रखकर डिजाइन किया है।

उन्होंने कहा कि हर बार कुछ नया करने के चलते उन्हें तनाव से भी गुजरना पड़ता है। वह चाहती हैं कि उनका शो दर्शकों को पसंद आए। वह बॉलीवुड फिल्म के कलाकारों के लिए कपड़े डिजाइन करने से खुद को दूर रखना चाहती हैं।

डिजाइनर के अनुसार, फिल्मों के लिए कपड़े डिजाइन करने का उनमें धैर्य नहीं हैं। वह खुद अपनी मालिक बनना और अपने तरीके से काम करना पसंद करती हैं।

Back to Top