Kharinews

मप्र में धूप व बादलों के बीच लुकाछिपी

 Breaking News
  • 18 साल से कम उम्र की पत्नी से यौन संबंध बनाना दुष्कर्म : सर्वोच्च न्यायालय
  • 18 साल से कम उम्र की पत्नी के साथ यौन संबंध बनाना दुष्कर्म : सर्वोच्च न्यायालय
  • विदेश मंत्रालय ने बीमार पाकिस्तानी नागरिक का वीजा मंजूर किया
  • जम्मू एवं कश्मीर : मुठभेड़ में 2 जवान शहीद, 2 आतंकवादी ढेर
  
Oct
09 2017

भोपाल, 9 अक्टूबर (ंआईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के कई अन्य हिस्सों में सोमवार सुबह से धूप और बादलों के बीच लुकाछिपी जारी है। वहीं, मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में कई स्थानों पर बारिश की संभावना जताई है।

राज्य में सोमवार की सुबह से धूप खिलने और बादलों के छाने से गर्मी व उमस का असर बना हुआ है। तेज धूप जहां गर्मी की चुभन पैदा कर रही है, वहीं बीच-बीच में बादलों के छाने से उमस बढ़ जाती है।

मौसम विभाग के मुताबिक, नमी का असर कम होने से एक तरफ बारिश कम हो रही है, वहीं गर्मी का असर बना हुआ है। बीते 24 घंटों के दौरान राज्य के अधिकांश हिस्सों का मौसम शुष्क रहा। अधिकतम तापमान श्योपुर में 38 और न्यूनतम दमोह में 19 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि, आगामी 24 घंटों में होशंगाबाद, जबलपुर, ग्वालियर, चंबल, रीवा, शहडोल, सागर व इंदौर संभागों के कई जिलों में गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ सकती हैं।

राज्य के मौसम में बदलाव जारी है। सोमवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 23.6 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 22.5 डिग्री, ग्वालियर का 24 डिग्री और जबलपुर का न्यूनतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

वहीं, रविवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 34.6 डिग्री सेल्सियस, ग्वालियर का 37 डिग्री सेल्सियस और जबलपुर का अधिकतम तापमान 33़1 डिग्री सेल्सियस रहा था।

Comments

 

राहुल प्रसाद भटनागर नए खेल सचिव

Read Full Article

Life Style

 

बुंदेलखंड में सौंदर्य के प्रति सजग हो रही महिलाएं (फोटो सहित)

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive