Kharinews

टाटा टिगोर की प्री-बुकिंग शुरू

 Breaking News
  • भारत ने म्यांमार के 88 मछुआरे लौटाए
  • आंध्र में जहरीली गैस ने 5 की जान ली
  • ट्रंप ने मादक पदार्थो की लत रोकने के लिए आयोग गठित किया
  • बांग्लादेश में नौका पलटने से 12 की मौत
Mar
20 2017
नई दिल्ली, 20 मार्च (आईएएनएस)। टाटा मोटर्स ने देशभर में मौजूद अपने सभी अधिकृत डीलरशिप के जरिए सोमवार को भारत की पहली 'स्टाइलबैक' टाटा टिगोर की 5000 रुपये में प्री-बुकिंग शुरू कर दी है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि आज की युवा और रफ्तार पसंद पीढ़ी के लिए शानदार, ब्रेक फ्री और क्रांतिकारी डिजाइन के साथ पेश की गई टाटा टिगोर टाटा मोटर्स के मौजूदा पैसेंजर व्हीकल पोर्टफोलियो का विस्तार करती है। टिगोर की बिलकुल नई स्टाइलिंग और डिजाइन एप्रोच इसे एक विशिष्ट पेशकश बनाती है।

टाटा मोटर्स के पैसेंजर व्हीकल बिजनेस यूनिट के अध्यक्ष मयंक पारीक ने कहा, "इम्पैक्ट डिजाइन भाषा, इस श्रेणी में सबसे बेहतरीन ड्राइविंग फीचर्स और एडवांस इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ टाटा टिगोर स्टाइलबैक भविष्य में टाटा मोटर्स की तरफ से आने वाली कारों की बानगी है। टाटा मोटर्स द्वारा भविष्य में पेश की जाने वाली कारें भारतीय पैसेंजर कार बाजार को बदलने के लिए बिलकुल तैयार हैं। टिगोर स्टाइलबैक की झलक दिखाने के पहले ही सप्ताह में शानदार प्रतिक्रिया मिली है। हम उम्मीद करते हैं कि ग्राहक हमारी स्टाइलबैक का आनंद ले सकें।"

टिगोर, टाटा मोटर्स की ओर से बिलकुल नई पेशकश है और यह इम्पैक्ट डिजाइन विचारधारा वाला तीसरा उत्पाद है, जो डिजाइन, स्टाइल और एटीट्यूड का युवा संयोजन है। इसे आधुनिक भारत और उसके वैश्विक नागरिकों को बेहतरीन प्रदर्शन और कनेक्टिविटी देने के लिए डिजाइन किया गया है। इस व्हीकल का असाधारण डिजाइन, जिसमें स्मोक्ड लैंस के साथ तीन डाइमेंशनल हैडलैंप्स, स्पोर्टी ब्लैक बेजल, शार्प टेल लैंप्स टिगोर की गति और स्पोर्टीनेस को बढ़ाते हैं।

टिगोर, पेट्रोल और डीजल दोनों वैरिएंट्स में रेवोट्रोन 1.2 लीटर (पेट्रोल इंजन) और रेवोट्रोन 1.05 लीटर (डीजल इंजन) लगे होंगे जो आज की युवा और तेज पीढ़ी के लिए विश्वस्तरीय ड्राइविंग डाइनैमिक्स उपलब्ध कराएंगे। रेवोट्रोन 1.2 लीटर 3-सिलिंडर पेट्रोल इंजन कार को अधिकतम 85पीएस और 114 एनएम का अधिकतम टॉर्क देता है, जबकि रेवोट्रोन 1.05 लीटर डीजल इंजन अधिकतम 70पीएस और 140 एनएम का अधिकतम टॉर्क देता है। दोनों इंजन मल्टी-ड्राइव मोड-ईको व सिटी में उपलब्ध हैं।

ईको मोड इंजन के प्रदर्शन को बेहतर बनाकर इसे ईंधन खपत में किफायती बनाता है, जबकि सिटी मोड, डिफॉल्ट होने के साथ ही इंजन के आउटपुट को बेहतर बनाता है, शानदार ड्राइविंग अनुभव और दक्षता देता है।

Comments

 

ऋषि कपूर की रीगल सिनेमा से जुडीं यादें

Read Full Article

Life Style

 

हैंडलूम खास है, इसलिए मंहगा है : डिजाइनर राकेश ठाकुर

Read Full Article

खरी बात

 

शक्ति की साधना में रत ‘भारत’

Read Full Article
 

वैचारिक आत्मदैन्य से बाहर आती भाजपा

Read Full Article
 

नव संवत्सर नववर्ष नवरात्रि नवभोर , समय है अपनी जड़ों को पोषित करने का

Read Full Article
 

माननीय का अशोभनीय आचरण

Read Full Article
 

बापू व कस्तूरबा का सपना पूरा करने में जुटे भीतिहरवा के लोग

Read Full Article
 

शट डाउन जेएनयू जारी है और आप लोगों की चुप्पी अखर रही है

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive