Kharinews

महामिलावटी लोगों के पास नामी और बेनामी संपत्तियों का अंबार : मोदी

May
14 2019

बलिया, 14 मई (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को विपक्षियों पर निशाना साधते हुए कहा कि महामिलावटी लोगों के पास नामी और बेनामी संपत्तियों का अंबार लगा हुआ है।

मोदी ने यहां एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "महामिलावटी लोगों ने राजनीति के नाम पर अपने और अपने रिश्तेदारों के लिए बंगले खड़े किए। नामी और बेनामी संपत्तियों का अंबार लगाया। एजेंसियां इसका हिसाब ले रही हैं। इसीलिए ये लोग एक-दूसरे के साथ आने को मजबूर हो गए हैं।"

उन्होंने कहा, "सपा हो, बसपा हो या कांग्रेस सभी एक ही काम में जुट गए हैं कि मोदी को गाली दो। ऐसा कोई दिन नहीं है जब मोदी के लिए उनके मुंह से गाली नहीं निकली। इतने चरणों के चुनाव के बाद यह माहौल की बौखलाहट है। हार की हताशा साफ-साफ दिख रही है। मैं इनकी गालियों को उपहार मानता हूं।"

मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा, "क्या आपने सपा, बसपा या कांग्रेस को आतंक या पाकिस्तान पर एक बार भी बोलते सुना है? वह तो केवल आतंकियों का पक्ष लेते हैं और पाकिस्तान की हिमायत करते हैं।"

प्रधानमंत्री ने कहा, "हमारी योजना भारत को सबसे शक्तिशाली देश बनाने की है। हम इस पर काफी हद तक सफल भी रहे हैं। अवसरवादी तथा महामिलावटी एक होकर विरोध में लगे हैं, लेकिन मुझे तो जनता का सहयोग है। मैं इनके प्रयास को बेकार कर दूंगा।"

मोदी ने कहा, "मैं बेहद गरीबी में पला-बढ़ा हूं। मैंने तो बरसात के मौसम में टपकती छत से परिवार के लोगों को दिन-रात जागते देखा है। पैसे के अभाव में इलाज के लिए गरीबों के खेतों को बिकते देखा है। मैंने अपनी मां को रसोई में धुएं से जूझते हुए देखा है। शौचालय न होने की वजह से घर और आस-पड़ोस की महिलाओं को पीड़ा सहते देखा है। मैंने गरीबी को, पिछड़ेपन को भुगता है। मैं मेरा पिछड़ापन, मेरी गरीबी दूर करने के लिए नहीं, बल्कि आपके लिए जीता हूं, आपके लिए जूझता हूं। इसी कारण मुझे विश्वास है कि इस परिस्थितियों को बदलने में हम सफल होंगे।"

Related Articles

Comments

 

माइक्रोसॉफ्ट का राजस्व चौथी तिमाही में 33.7 अरब डॉलर रहा

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive