Kharinews

इस विंटर अपने वर्कवियर वॉर्डरोब को करें अपग्रेड

Nov
17 2019

नई दिल्ली, 17 नवंबर (आईएएनएस)। अकसर जाड़े में हमें कई सारी चुनौतियों का सामना करना पड़ जाता है उनमें से जो बेहद आम है वह ये कि सही मौके के लिए सही कपड़ों का चुनाव। हालांकि इसमें कुछ हेरफेर कर आप इस परेशानी से छुटकारा पा सकते हैं।

सॉल्ट अटायर की संस्थापक दीप्ति तोलानी ने इस संबंध में कई टिप्स साझा किए हैं, आइए देखते हैं :

वस्त्रों की लेयरिंग के आदी बनें-

जाड़े में लेयरिंग हमेशा ट्रेंड में बनी रहती है। जाड़े में इस तरह की ड्रेसिंग काफी प्रैक्टिकल भी है, तो लेयरिंग से झिझकने की कोई जरूरत नहीं है। स्वेटर, जैकेट, कोर्ट के नीचे एक टर्टलनेक पहनने से आपको गर्माहट महसूस होगी।

अपने जूते को बनाए अपनी स्टाइल-

जूते की एक अच्छी और स्टाइलिश जोड़ी सर्दियों में आपके स्टाइल को दुगना बढ़ा सकती है। इन्हें आप शॉर्ट ड्रेसेज के साथ पहन सकते हैं।

कोर्ट में बेल्ट लगाकर उन्हें दें नया लुक-

जाड़े के मौसम में हर रोज वही एक कपड़े पहनने से काफी बोरियत महसूस होती है, तो ऐसे में अपने बोरिंग पुराने कोर्ट को आप बेल्ट के साथ पहनकर इसे एक नया लुक दे सकते हैं।

स्कार्फ के साथ करें प्रयोग-

गले में साधारण तरीके से लपेटने के अलावा स्कार्फ का इस्तेमाल कई और तरीके से भी किया जा सकता है और स्कार्फ के साथ एक्सपेरीमेंट करने का सबसे अच्छा मौसम सर्दियों के अलावा कुछ और हो ही नहीं सकता। इसे आप जैकेट के ऊपर से डालकर बेल्ट से बांध सकते हैं या इसे कंधे के पास से एक गठरी जैसा भी बांध सकते हैं।

ब्लेजर और स्लिम लेगिंग्स-

सर्दियों में ब्लेजर को ब्लैक स्लिम लेगिंग्स को आप पहन सकते हैं इससे पूरा का पूरा शरीर ढका रहेगा जिससे गर्माहट बनी रहेगी और इसे आप काले रंग के मोजे या ब्लैक बूट्स के साथ पेयर कर पहन सकते हैं जिससे पूरा का पूरा लुक काफी स्टाइलिश दिखेगा।

--आईएएनएस

Related Articles

Comments

 

मुंबई टी-20 : भारत ने वेस्टइंडीज को दिया 241 रनों का लक्ष्य

Read Full Article
0

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive