Kharinews

देशी-कॉकटेल फ्लेवर के साथ पिपो पॉपकॉर्न लांच

 Breaking News
  • कुलदीप सेंगर को पहले ही निलंबित किया जा चुका है : भाजपा
  • अफगानिस्तान में साल की पहली छमाही में 1,366 लोग मारे गए : संयुक्त राष्ट्र
  • पाकिस्तान ने कुपवाड़ा में नियंत्रण रेखा पर संघर्षविराम का उल्लंघन किया
  • सीसीडी संस्थापक सिद्धार्थ की आत्महत्या की आशंका : पुलिस (लीड-2)
Oct
17 2018


नई दिल्ली, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। एमएमसीजी कंपनी मोदी नेचुरल्स ने रेडी-टू-कूक फूड सेगमेंट में उच्च गुणवत्ता का पॉपकॉर्न 'पिपो' लांच किया है। इसे पहले शहरों में पसंद किए जाने फ्लेवर में लांच किया गया, जिसे उपभोक्ताओं ने हाथों-हाथ लिया था। अब कंपनी ने इसका देशी फ्लेवर उतारा है, जिसे 'देशी कॉकटेल' नाम दिया गया है।

मोदी नेचुरल्स लि. के कार्यकारी निदेशक अक्षय मोदी ने कहा, "भारत दुनिया भर में अपने बेहतरीन मसालों के लिए जाना जाता है और पिपो ने इन्हीं मसालों में से बेहतरीन स्वाद को चुनकर पॉपकॉर्न में मिलाया है। देशी कॉकटेल फ्लेवर सभी उम्र समूह के लोगों को पसंद आएगा। कोई भी अब अपना पसंदीदा पॉपकॉर्न पिपो ऑनलाइन खरीद सकता है। "

पिपो पॉपकॉर्न के साथ एक सीजनिंग सैशे दिया जाता है, जिसका नाम 'टेस्ट बॉम' रखा गया है। इसे मिलाने के बाद पॉपकॉर्न का स्वाद बढ़ जाता है।

मोदी ने कहा, "पिपो पॉपकॉर्न बनाने में उच्च गुणवत्ता वाले अमेरिकी मकई का प्रयोग किया जाता है। इसमें कोलेस्ट्रॉल नहीं है और गुड फाइबर और अन्य पोषक तत्व हैं। पिपो पॉपकॉन को तैयार करना बेहद आसान है और यह महज 2-3 मिनटों में तैयार हो जाता है। इसके हरेक पैक के साथ टेस्ट बड दिया गया है, जो स्वाद को कई गुणा बढ़ा देता है।"

Related Articles

Comments

 

बीसीसीआई ने शॉ को किया निलंबित, बल्लेबाज ने ली जिम्मेदारी (लीड-2)

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive