Kharinews

पेन ने छीना वार्नर से जीवन में आने वाला एकमात्र मौका

Dec
01 2019

एडिलेड, 30 नवंबर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन का पाकिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार को पारी घोषित करना उनके लिए सिरदर्द बन गया। पेन ने जब पारी घोषित की तब डेविड वार्नर 335 रनों पर नाबाद थे और टीम का स्कोर तीन विकेट के नुकसान पर 589 रन था। पेन की इस घोषणा ने वार्नर से 400 रन बनाने का मौका छीन लिया।

इस पर सोशल मीडिया पर पेन की काफी आलोचना की जा रही है।

एक यूजर ने लिखा, टिम पेन भाई मैं इस बात का कोई कारण नहीं ढूंढ पा रहा हूं कि आपने क्यों डेविड वार्नर को 400 रन बनाने से महरूम कर दिया। सिर्फ 127 ओवर हुए थे और साढ़े तीन दिन का खेल बचा था। आस्ट्रेलिया पहले ही सीरीज में बढ़त लिए हुए हैं। अगर पाकिस्तान 350 भी बना लेती तो आपको दोबारा बल्लेबाजी का मौका मिलता। भाई आपके बिना आस्ट्रेलिया ने किया खोया है।

एक और यूजर ने पेन के इस फैसले को दुखद बताया है, टिम पेन ने एक खिलाड़ी के जीवन में आने वाले एक मात्र और सबसे बड़े मौके को छीन लिया। अगर डेविड वार्नर विकेट पर 10-11 ओवर और रहते तो वह आसानी से ब्रायन लारा के रिकार्ड तो तोड़ देता।

एक अन्य यूजर ने लिखा, यह आस्ट्रेलिया के लिए आसान जीत होने वाली है.. निश्चित टिम पेन किसी चीज को लेकर ईष्या कर रहे होंगे। वह जानते थे कि अगर वह पारी को आगे बढ़ाते हैं तो वार्नर 370-380 तक पहुंच जाएंगे और फिर इसके बाद पारी घोषित करना ठीक नहीं होगा।

एक और प्रशंसक ने लिखा कि पेन को ड्रिंक्स ब्रेक में वार्नर को बता देना चाहिए था कि वह अपने 400 रन पूरे कर लें।

उन्होंने लिखा, टिम पेन को 10 ओवर और इंतजार करना चाहिए था। उन्हें ड्रिंक्स ब्रेक में वार्नर को संदेश भेज देना चाहिए था कि वह जल्दी अपने 400 पूरे कर लें।

--आईएएनएस

Category
Share

Related Articles

Comments

 

आयरलैंड, इंग्लैंड के प्रधानमंत्रियों ने भंग एनआई सभा बहाली की शपथ ली

Read Full Article
0

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive